Type Here to Get Search Results !

Cannes 2022 updates: कान ने टॉम क्रूज को किया सम्मानित

Cannes 2022 updates: कान ने टॉम क्रूज को किया सम्मानित

दुनिया के सबसे बड़े फिल्मी इवेंट्स में एक 'कान फिल्म फेस्टिवल 2022' की जोरदार शुरुआत हो चुकी है। इस फेस्टिवल के दूसरे दिन की सारी लाइमलाइट हॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता टॉम क्रूज लूट कर ले गए। टॉम कान के दूसरे दिन अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' के प्रीमियर के लिए वहां पहुंचे थे। 





लेकिन इस प्रीमियर के दौरान उन्हें कान के आयोजकों ने एक ऐसा तोहफा दिया, जिसने इस शाम को उनके जीवन की सबसे बेहतरीन शामों में से एक बना दिया। कान के द्वारा दिए गए सम्मान ने टॉम क्रूज को इतना गौरवान्वित कर दिया था कि वह अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे। 

टॉम क्रूज ने बुधवार को कान फिल्म फेस्टिवल में फाइटर जेट्स के साथ एक शानदार एंट्री ली और वहां मौजूद सभी को चौंका दिया था। अपनी इस ग्रैंड एंट्री के बाद अभिनेता ने अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाए और अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंच गए। 'टॉप गन: मेवरिक' की स्क्रीनिंग के बाद, दर्शकों ने अभिनेता को छह मिनट की स्टैंडिंग ओवेशन दी, जिसे देख टॉम की आखों में आँसू आ गए।



इस मोमेंट को एंजॉय करने से पहले टॉम क्रूज को कान के आयोजकों ने उनके सफल करियर की याद दिलाते हुए उनका सम्मान किया। इस कार्यक्रम में टॉम की फिल्मोग्राफी को 13 मिनट की एक क्लिप के जरिए दर्शकों को दिखाया गया। कार्यक्रम में टॉम को 'पाल्मे डी'ओर' से भी सम्मानित किया गया, जिसके बाद अभिनेता एक बार फिर अचंभित रह गए और उनके मुंह से निकला 'वाह'। टॉम ने यह सम्मान पाने के बाद कहा,"मैं इस शाम को कभी नहीं भूलूंगा।"

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान टॉम ने ब्लैक कलर का सूट पहना था। टॉम के साथ ही फिल्म निर्देशक जोसेफ कोसिंस्की, निर्माता जेरी ब्रुकहाइमर और सह-कलाकार जेनिफर कोनेली, माइल्स टेलर, जॉन हैम, ग्लेन पॉवेल, जे एलिस, डैनी रामिरेज, ग्रेग टार्ज़न डेविस और लुईस पुलमैन भी इस प्रीमियर में शामिल हुए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad