Type Here to Get Search Results !

GT vs RR Qualifier 1 Live Streaming: पहला क्वालिफायर गुजरात और राजस्थान के बीच

GT vs RR Qualifier 1 Live Streaming: पहला क्वालिफायर गुजरात और राजस्थान के बीच

गुजरात टाइटंस बनाम राजस्थान रॉयल्स लाइव प्रसारण: गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच पहले क्वालिफायर में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी। हारने वाली टीम का सामना एलिमिनेटर की विजेता से होगा।





आईपीएल 2022 के पहले क्वालिफायर में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है। दोनों टीमों ने इस सीजन कमाल का प्रदर्शन किया है और अंक तालिका में शीर्ष दो स्थानों पर कब्जा जमाया। दोनों ही टीमें पहले क्वालिफायर में जीत हासिल कर फाइनल में जगह बनाना चाहेंगी। हालांकि, जो भी टीम यह मैच हारेगी, उसे फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा।


क्वालिफायर-वन में हारने वाली टीम को एलिमिनेटर में जीतने वाली टीम के साथ क्वालिफायर-2 खेलना होगा। उसे जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी। राजस्थान के लिए जोस बटलर कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ मैचों में उनका बल्ला नहीं चला है। वहीं, गुजरात टाइटंस ने एक टीम के रूप में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अगर गुजरात की टीम राजस्थान के जोस बटलर और युजवेन्द्र चहल से पार पा लेती है तो इस टीम के फाइनल में पहुंचने की संभावना ज्यादा होगी। 

 

वहीं, गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी शानदार है और मोहम्मद शमी और लोकी फर्ग्यूसन की अगुआई में टीम राजस्थान को छोटे स्कोर पर रोकने की कोशिश करेगी। इस मैच में राजस्थान के बल्लेबाजों और गुजरात के गेंदबाजों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। आइए जानते हैं इस मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकॉस्ट से जुड़ी सारी जानकारी...

कब होगा गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला? 
गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला 24 मई यानी मंगलवार को खेला जाएगा। 

कहां खेला जाएगा गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच?
गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला?
गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम सात बजे होगा और पहली गेंद साढ़े सात बजे फेंकी जाएगी।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
आईपीएल के प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास है। इसलिए इस मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर किया जाएगा। आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं।

कहां देख सकते हैं ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग?
आईपीएल के सभी मुकाबलों की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा मैच से जुड़ी खबरें और रिकॉर्ड्स पर भी पढ़ सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad