Type Here to Get Search Results !

IPL 2022 Sunday Review: रविवार के दिन दो मैच खेले गए

IPL 2022 Sunday Review: रविवार के दिन दो मैच खेले गए

आईपीएल 2022 में रविवार के दिन दो मैच खेले गए। भारतीय क्रिकेट के दिग्गज धोनी और कोहली दोनों इस दिन मैदान में दिखे और दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिली। पहले मैच में विराट की बैंगलोर ने हैदराबाद से पिछली हार का बदला लिया और बड़ी जीत दर्ज की। इसके साथ ही आरसीबी ने प्लेऑफ में अपना दावा मजबूत कर लिया है। 

वहीं, दूसरे मैच में चेन्नई ने दिल्ली को हरा दिया। चेन्नई के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बहुत कमजोर हैं, लेकिन इस हार से दिल्ली का खेल जरूर खराब हुआ है। 




हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डुप्लेसिस मस्ती करते दिखाई दिए। वहीं, दूसरे मैच में फैंस ने धोनी आतिशी पारी का जमकर लुत्फ उठाया। यहां हम इस मैच के रोमांचक पल दिखा रहे हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में विराट कोहली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिली। हालांकि, विराट इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके और पहली गेंद पर कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बावजूद विराट के फैंस ने उनका सपोर्ट किया। 

पहले मैच में आरसीबी की जीत के बाद विराट कोहली, टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल मस्ती करते नजर आए। इस मैच में कोहली भले ही फ्लॉप रहे हों, लेकिन फाफ डुप्लेसिस और मैक्सवेल ने अच्छी बल्लेबाजी की। इसी वजह आरसीबी ने हैदराबाद से पिछली हार काक बदला लिया। 

आईपीएल के दूसरे मैच में चेन्नई के कप्तान धोनी की फैन फॉलोइंग देखने को मिली। धोनी के फैंस मैदान में कई पोस्टर लेकर पहुंचे थे। धोनी ने एक बार फिर से कमाल की बल्लेबाजी की और आठ गेंदों में 21 रन बनाए। उनकी ताबड़तोड़ पारी की बदौलत चेन्नई ने 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया।

चेन्नई और आरसीबी के मैच में सीएसके के खिलाड़ियों की पत्नियां भी मैच देखने पहुंची थीं। चेन्नई के खिलाड़ियों ने उन्हें निराश भी नहीं किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए धोनी की टीम ने 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया फिर दिल्ली को सस्ते में समेटकर मैच अपने नाम किया।

हैदराबाद के जगदीश सुचित ने बैंगलोर और हैदराबाद के बीच मैच की पहली गेंद पर ही विकेट लिया। उन्होंने विराट कोहली को कप्तान केन विलियम्सन के हाथों कैच कराया। हालांकि, फाफ डुप्लेसिस ने बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम को संभाल लिया। जगदीश ने इस मैच में चार ओवर में 30 रन देकर दो विकेट लिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad