Type Here to Get Search Results !

Monday Box Office Report: तमिल-तेलुगू और बॉलीवुड फिल्मों का पछाड़ दिया

Monday Box Office Report: तमिल-तेलुगू और बॉलीवुड फिल्मों का पछाड़ दिया

सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म ने तमिल, तेलुगू और बॉलीवुड फिल्मों का पछाड़ दिया। एक तरफ जहां कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2', आयुष्मान खुराना स्टारर 'अनेक', वरुण तेज अभिनीत 'एफ 3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन' और शिव कार्तिकेयन की 'डॉन' ने मिलकर 12.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं अकेले 'टॉप गन मेवरिक' ने सोमवार को 13.92 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।




भूल भुलैया 2
'भूल भुलैया 2', बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दूसरे साप्ताहांत अच्छा प्रदर्शन करने के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ने सोमवार को 5.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इसके साथ ही अनीस बज्मी की फिल्म ने 11 दिनों में कुल 128.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

अनेक
आयुष्मान खुराना की 'अनेक' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत के बाद फिल्म ने रविवार तक सिर्फ 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं सोमवार की बात करें तो फिल्म के संग्रह में और गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने अपने चौथे दिन सिर्फ 0.50 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है।

एफ 3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन
फिल्म 'एफ 3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग के साथ ही 10.26 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था। वहीं अब अनिल रविपुडी द्वारा लिखित और निर्देशित, 'F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन' ने चार दिनों में कुल 48.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वरुण तेज स्टारर ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर 5.81 करोड़ रुपये की कमाई की है।

डॉन
डॉन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शिव कार्तिकेयन स्टारर फिल्म ने अब तक 88.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। यदि हम डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने सोमवार को एक करोड़ रुपये की कमाई की है। 

टॉप गन मेवरिक
रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में 'टॉप गन मेवरिक' ने चौथे दिन 10 फीसदी की छलांग देखी है। शुरुआती आंकड़ो के मुताबिक, फिल्म ने भारत में सोमवार को 13.92 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। बता दें कि फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

केजीएफ: चैप्टर 2
यश की केजीएफ : चैप्टर 2 अप्रैल में सिनेमाघरों में हिट होने के बाद से रिकॉर्ड तोड़ रही है। एक महीने से अधिक का समय हो गया है और केजीएफ 2 अब भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। अब तक, फिल्म ने दुनिया भर में 1238 करोड़ रुपये का संग्रह कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad