Type Here to Get Search Results !

Lockup update: लॉकअप में आई कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने लॉकअप हारने के बाद कंगना रनौत को कर दिया उन्फॉलो

Lockup update: कंगना रनौत के शो लॉकअप का फिनाले हो चुका है जिसके विजेता मुन्नवर फरुकी बन चुके है, शो को पहला कैदी नंबर 1 मिल गया। शो खतम होने के बाद भी काफी चर्चित है। 




इस बार शो का हिस्सा रहीं पायल रोहतगी ने शो की टीम, होस्ट कंगना रनौत और विजेता मुनव्वर फारुकी पर निशाना साधा है। मंगलवार को पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'लॉकअप' की पुरानी पोस्ट को शेयर कर एक लंबा सा पोस्ट लिखा है। पायल ने अपने पोस्ट में रियलिटी शो की निर्माता एकता कपूर पर भी कटाक्ष किया है।




पायल ने कंंगना रणौत के अर्पिता खान की ईद पार्टी में शामिल होने के बारे में भी लिखा। पायल ने कहा कि कंगना के ईद पार्टी में सलमान खान से मिलने के बाद मुनव्वर फारूकी को 'लॉकअप' का विजेता बनाया गया था। पायल ने 'बेरोजगार हस्तियों' की भी आलोचना की, जिनके बारे में उन्होंने कहा कि वह उन्हें टारगेट करती थीं। इंस्टाग्राम पोस्ट में पायल को हथकड़ी लगाए पोज देते हुए दिखाया गया है और लिखा है क्या पायल मसाला टेस्ट पास कर लेगी? इसी पोस्ट को शेयर करते हुए पायल ने सभी पर निशाना साधा है। 

अपने पोस्ट में पायल ने लिखा, ‘दुखद पीआर की नौटंकी...मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार हस्तियों का इस्तेमाल करना। मुद्दा यह है कि अगर वे 'लॉकअप' के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने 'लॉकअप' नाम का शो देखा है, तो उन्हें पायल और बैडएस शब्द का अर्थ जानने की जरूरत है। कंगना और ए ग्रेड की कई हस्तियां जो शो पर मेहमान के रूप में आईं, उन्होंने मुझे यही कहा। शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था और शो के बीच में व फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ। तो इसका मतलब यह है कि शो की अवधारणा एक औच्छा विचार थी और इसलिए उन्होंने फिनाले से एक हफ्ते पहले 'बिग बॉस' के होस्ट के साथ बॉन्डिंग के बाद घर घर की कहानी वाला विजेता बनाया, जबकि पूरे सीजन में कंगना ने कहा कि यह शो घर घर की कहानी का नहीं है।’


पायल ने इसके आगे शो के विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर भी टिप्पणी की। पायल ने लिखा, ‘एक विजेता, जिसकी पत्नी और एक बच्चा है और एक गर्लफ्रेंड भी है और वह शो में दूसरी महिला के साथ रोमांस करने में व्यस्त है, लेकिन बेरोजगार हस्तियों ने उसे असली पाया। यह विजेता खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था और अगर यह मजाकिया है तो मुझे उन सभी के लिए दुख होता है।’ पायल यहां नहीं रुकी उन्होंने कंगना रणौत की फिल्म 'धाकड़' पर भी कमेंट किया और कहा, मैं कंगना को अनफॉलो कर रही हूं, काश उनकी फिल्म...। इसके आगे पायल ने एक उल्टे मुंह की इमोजी लगाई, जिससे यही समझ आता है कि वह फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न करने की बात कर रही हैं। आखिर में कहा कि तथाकथित सेलेब्रिटीज मीडिया के सामने बेवकूफी भरी बातें करने से पहले कुछ सोच किया करो ताकि बेवकूफ ना दिखे।

बता दें कि लॉकअप में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को विजेता घोषित किया गया था। मुनव्वर ने फाइनल रेस में पायल को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी। मुनव्वर को 18 लाख से ज्यादा वोट मिले थे। वहीं, ट्रॉफी के साथ मुनव्वर को 20 लाख रुपये, एक कार और पूरे खर्च के साथ इटली घूमने का मौका भी मिला है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad