Type Here to Get Search Results !

Rocketry at Cannes: माधवन की फिल्म को कान में मिला 'स्टैंडिंग ओवेशन'

Rocketry at Cannes: माधवन की फिल्म को कान में मिला 'स्टैंडिंग ओवेशन'

दुनिया भर में इन दिनों में कान फिल्म फेस्टिवल की चर्चा जोरों- शोरों पर है। फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े फेस्टिवल में से एक कान महोत्सव में देश- दुनिया के कई बड़े कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय सिनेमा के मशहूर कलाकार आर माधवन भी इस फेस्टिवल में शिरकत करते नजर आए। 

दरअसल, अभिनेता की आने वाली फिल्म राकेट्री द नंबी इफेक्ट का कान फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया। इस खास मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए माधवन ने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया है। 




साल के सबसे बड़े फिल्मी इवेंट कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। यह एक ऐसा इवेंट है, जिस पर दुनियाभर के लोगों की निगाहें टिकी होती हैं। लोगों के बीच इस उत्सुकता की बड़ी वजह फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली फिल्मों के साथ ही इसके रेड कारपेट पर जलवा बिखरने वाले सेलेब्स का लुक होता है। 

इन्हीं सेलेब्स में हमारी कई भारतीय अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। कान के पहले और दूसरे दिन अपना जलवा बिखेरेने वाली दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, हिना खान ने तीसरे दिन भी इवेंट में भारत की चमक फीकी नहीं पड़ने दी। तो चलिए नजर डालते हैं हमारी अभिनेत्रियों के 75वें कान फिल्म फेस्टिवल के बेहतरीन लुक्स पर... 

ऐश्वर्या राय 
कान के दूसरे दिन रेड कारपेट पर ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में जलवा बिखरने के बाद ऐश्वर्या राय ने तीसरे दिन एक बार फिर भारत की शान बढ़ा दी। अभिनेत्री ने तीसरे दिन रेड कारपेट पर बहुत ही शानदार तरीके से एंट्री ली। उन्होंने  गौरव गुप्ता का पर्पल कलर का स्कल्प्टेड गाउन पहना हुआ था, जिसको ऐश्वर्या ने ड्रामेटिक आई मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। उनका ऐसा लुक देख वहां मौजूद सभी की नजरें उन पर टिक गई थीं।

दीपिका पादुकोण 
दो दिनों तक अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग को सबके सामने बेहतरीन ढंग से पेश करने के बाद, दीपिका ने तीसरे दिन भी कान के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा। दीपिका ने तीसरे दिन रेड कारपेट के लिए लुई वुइटन की पतली सी स्ट्रेप वाली रेड ड्रेस को चुना। अभिनेत्री ने पेप्लम टॉप को मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट के साथ पहन रखा था। अपने इस ग्लैमरस लुक को दीपिका ने डायमंड नेकलेस के साथ कंप्लीट किया।

पूजा हेगड़े 
रेड कारपेट पर बेबी पिंक कलर के ऑफ शोलडर फेदर गाउन में अपना खूबसूरत अंदाज लोगों को दिखाने के बाद, तीसरे दिन पूजा ने शॉर्ट ड्रेस पहन सबको चौंका दिया। कान के तीसरे दिन पूजा येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं। अभिनेत्री ने इस ड्रेस पर न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था। वह अपने इस लुक में बेहद हॉट लग रही थीं।

हिना खान 
कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री ने 75वें कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट लुक के लिए ऑफ-शोल्डर पर्पल लाइलैक गाउन को चुना। उनके गाउन में फेदर्स भी लगे हुए थे। अपने रेड कारपेट लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कानों में सट्डस पहने हुए थे। हिना ने एक बार फिर सबको अपने इस हॉट एंड ग्लैमरस लुक से सबको उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है।

मासूम मिनावाला 
बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियों के साथ ही इस इवेंट में ब्यूटी और फैशन ब्लॉगर मासूम मिनावाला ने भी शिरकत की। तीसरे दिन रेड कारपेट पर चार चांद लगाने के लिए मासूम मिनावाला ने ऑफ शोल्डर फ्लोरल गाउन पहना था। वह अपने इस लुक में कमाल की लग रही थीं। अपने इस लुक को उन्होंने खुले बालों और इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad