Type Here to Get Search Results !

Sidhu Moose Wala News: पंजाब के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या

Sidhu Moose Wala News: पंजाब के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या

पंजाब के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं इस मामले में सियासत भी गरमा गई है। पंजाब कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि वारदात के लिए आप सरकार जिम्मेदार है। वहीं गायक की सुरक्षा घटाने पर आप सरकार बैकफुट पर आ गई है।  




सुरक्षा घटाने के फैसले की जांच के आदेश
मूसेवाला हत्याकांड पर मुख्यमंत्री मान ने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मान ने कहा कि पंजाब सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी। मुख्यमंत्री ने डीजीपी के बयान पर भी स्पष्टीकरण मांगा है। सुरक्षा घटाने के फैसले पर भी मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं। 

हत्या की जांच करेंगे हाईकोर्ट के सिटिंग जज
सीएम भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने का एलान किया है।

बठिंडा पुलिस को मिली सफलता 
गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए आरोपियों ने जिस टोयोटा कोरोला गाड़ी का इस्तेमाल किया था, उसके मालिक तक बठिंडा पुलिस पहुंच गई है। रविवार देर रात को पुलिस ने टोयोटा कोरोला गाड़ी के मालिक को बठिंडा के गांव भागी वादर से हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पंजाब कांग्रेस के तेवर तल्ख
सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाब कांग्रेस के तेवर तल्ख हो गए हैं। सीबीआई और एनआईए से जांच के कराए जाने की मांग होने लगी है। पंजाब में राष्ट्रपति शासन के लिए आज कांग्रेसी भी राज्यपाल से मिलेंगे।

तिहाड़ जेल में बंद है बिश्नोई
लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल नंबर 8 में बंद है। हालांकि पूछताछ को लेकर अभी तिहाड़ प्रशासन पुष्टि नहीं कर रहा है।

परिजनों से मिले कांग्रेस पंजाब अध्यक्ष
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह वारिंग ने पूर्व डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा के साथ सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात की। कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की कल मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad