Type Here to Get Search Results !

बीती बात: अभिनेता अक्षय कुमार को ट्विंकल खन्ना की माँ डिंपल कपाडिया ने समझ लिया था 'गे', शादी से पहले रखी गयी थी कुछ शर्ते

अक्षय कुमार को बॉलीवुड के खिलाडी के नाम से जाना जाता है, जो की अपने फिल्मो के कारण सुर्खियों में बने रहते है, और मनोरंजन जगत मे उनकी चर्चा होती रहती है, कहा जाता है की अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओ मे से एक है, उनका कहना है, की जल्द से जल्द अपना काम खत्म करना चाहिए। 



एक समय था जब अक्षय कुमार अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा चर्चा में रहते थे। अभिनेता ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई। इससे पहले अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था। ये बातें फैंस भी अच्छी तरह जानते हैं। लेकिन क्या आपको ये पता है कि ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया अक्षय कुमार को शुरुआती दिनों में 'गे' समझती थीं। 


ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। कहा जाता है कि जब अक्षय कुमारी की एंट्री ट्विंकल खन्ना की जिंदगी में हुई, उस वक्त अभिनेत्री हार्ट ब्रेक से जूझ रही थीं। लेकिन इस मौके पर अक्षय कुमार ने अभिनेत्री का पूरा साथ किया। ऐसे ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया। अक्षय और ट्विंकल का रिश्ता शादी तक भी पहुंच गया। लेकिन शादी से पहले अक्षय कुमार को डिंपल कपाड़िया की एक शर्त माननी पड़ी। 


अक्षय कुमार जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया से एक्ट्रेस का हाथ मांगने गए थे तब अभिनेत्री ने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी। उन्होंने कहा था कि अक्षय कुमार को शादी से पहले लगभग एक साल तक ट्विंकल के साथ लिव-इन में रहना पड़ेगा। अगर वह इसमें कामयाब हो जाते हैं तब उनकी शादी हो जाएगी। डिंपल कपाड़िया की इस शर्त ने अक्षय कुमार की हैरानी में डाल दिया था। 


साल 2016 में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अक्षय कुमार के साथ ट्विंकल खन्ना पहुंची थीं। इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। इस शो में ही ट्विंकल ने मां डिंपल की शर्त के बारे में खुलासा किया था। ट्विंकल ने बताया कि उनकी मम्मी अक्षय को 'गे' समझती थी। उन्हें उनकी एक जर्नलिस्ट दोस्त ने कहा था कि अक्षय 'गे' हैं। तब से ही वह अक्षय पर शक करती थीं। ट्विंकल ने बताया कि इसी वजह से उनकी मां को दोनों लिव में रहने के लिए कहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad