Type Here to Get Search Results !

Anek Trailer OUT: इस बार इस संवेदनशील मुद्दे को पर्दे पर लाए आयुष्मान खुराना

Anek Trailer OUT: इस बार इस संवेदनशील मुद्दे को पर्दे पर लाए आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना हर बार अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आते हैं। इंडस्ट्री में अलग और लीग से हटकर फिल्में करने के लिए मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना अब जल्द ही एक और नई फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। अभिनेता जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म अनेक में नजर आने हैं। फिल्म को लेकर दर्शक काफी बेताब हैं। ऐसे में अब दर्शकों की बेताबी कम करने के लिए मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। 




सामने आए फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता आयुष्मान खुराना एक अंडर कवर पुलिसवाले के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में अभिनेता का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में एक्टर की दमदार अदाकारी और शानदारी डायलॉग एक बार फिर दर्शकों को पसंद आने वाली है। अपनी फिल्म आर्टिकल 15 में पुलिस बनने के बाद एक्टर अनेक में एक अंडर कवर कॉप बन नॉर्थ ईस्ट और वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे को सुलझाते नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता क्षेत्र और भाषा के आधार बंटे भारत पर भी सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि इस फिल्म के जरिए अभिनेता एक बार फिर एक गंभीर मुद्दे को दर्शकों तक पहुंचाने वाले हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को हंसाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना इस बार अपनी फिल्म के पर्दे पर गंभीर मुद्दे को प्रमुखता से उठाते नजर आएंगे। फिल्म में एक्टर का एक्शन मोड वाला अंदाज भी लोगों को पसंद आएगा।

फिल्म को नॉर्थ ईस्ट इंडिया के लोकेशन में शूट किया गया है। फिल्म 'अनेक' को अनुभव सिन्हा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। जबकि इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स द्वारा मिलकर बनाया गया है। साल 2019 में आई फिल्म आर्टिकल 15 के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान की ये दूसरी फिल्म है। फिल्म 27 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad