Type Here to Get Search Results !

Sonali Bendre: 'The Breaking News' मे एक बार फिर नज़र आयेगी सोनाली, OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जायेगा

Sonali Bendre: इतने वर्ष के कैंसर से लड़ने के बाद एक बार फिर किसी शो मे नज़र आयेगी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री, सोनाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दि है की ओटीटी पर नज़र आयेंगी



सोनाली बेंद्रे जल्द ही 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, जो लोकप्रिय ब्रिटिश श्रृंखला 'प्रेस' का भारतीय रूपांतरण है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए लिखा कि मैं अभी भी इस बात की प्रक्रिया में लगी हूं कि यह असल में हो रहा है!! आखिरकार...खबर सामने है। सेट पर वापस आना, क्रिएटिव प्रोसेस में वापस आना, सह अभिनेताओं और निर्देशक से बातचीत करना...किरदार में जान डालना बहुत अच्छा लगता है।

इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैं जी5 के साथ ओटीटी डेब्यू करके बहुत खुश हूं, हमने एक परिवार जैसे एक साथ बहुत कुछ किया है। मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट शुरू से ही पसंद आ था और मुझे इस बात पर गर्व है कि यह कैसा निकला...आप सभी के इसे देखने का मैं इंतजार नहीं कर सकती।

'द ब्रोकन न्यूज' का निर्देशन विनय वैकुल कर रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में क्राइम थ्रिलर नेटफ्लिक्स 'अरण्यक' का निर्देशन किया है। शो की कहानी मुंबई स्थित दो प्रतिद्वंद्वी समाचार चैनलों पर आधारित है। एक चैनल है 'आवाज भारती', जो एक स्वतंत्र, नैतिक समाचार चैनल है और दूसरा 'जोश 24/7' एक सनसनीखेज व आक्रामक पत्रकारिता के लिए जाना जाता है। जी5 पर आना वाला शो कब रिलीज होगा इसकी घोषणा नहीं की गई है। इसमें सोनाली के साथ जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना, किरण कुमार समेत कई सितारे नजर आएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad