Type Here to Get Search Results !

Deepak Jaya Marriage Updates: एक-दूजे के हुए दीपक चाहर और जया भारद्वाज

Deepak Jaya Marriage Updates: एक-दूजे के हुए दीपक चाहर और जया भारद्वाज

भारतीय टीम के 29 साल के ऑलराउंडर दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। बुधवार को आगरा के मैरिज गार्डन में दीपक ने जया के साथ सात फेरे लिए। इस दौरान दोनों कपल्स के घर वाले और रिश्तेदार भी मौजूद रहे। दीपक के भाई और आईपीएल में पंजाब किंग्स से खेलने वाले राहुल चाहर और उनकी पत्नी ईशानी भी शादी में मौजूद रहीं।





इस कपल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक घोड़ी पर चढ़कर शादी के लिए जा रहे हैं। इसके अलावा एक और वीडियो में दीपक और जया को एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिख रहे हैं।

दीपक ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और जया की एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं। दीपक ने कैप्शन में लिखा- जब हम पहली बार मिले थे तो मुझे महसूस हो गया था कि आप मेरे लिए ही बनीं हैं। हमने हर एक पल को जिया है और अब हम हमेशा साथ रहेंगे। मैं वादा करता हूं कि मैं आपको खुश रखूंगा। यह मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल हैं।

उम्मीद जताई जा रही थी कि दीपक और जया की शादी में महेंद्र सिंह धोनी समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स के आने की संभावना जताई जा रही थी। हालांकि, दीपक के छोटे भाई राहुल चाहर को छोड़कर अन्य कोई खिलाड़ी शामिल नहीं हो सका।

दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं। उन्होंने एमबीए में उच्च शिक्षा ग्रहण की है। जया दिल्ली में एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेट हेड के पद पर कार्यरत हैं।

शादी के दिन जया बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज मॉडलिंग से जुड़े हुए हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस और स्प्लिट्सविला में भी नजर आ चुके हैं। जया का जन्म पांच सितंबर 1992 को दिल्ली में हुआ था।

दीपक चाहर आईपीएल के इस सीजन में चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे। उन्हें चेन्नई ने इस साल मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। मंगलवार को मेहंदी सेरेमनी में दीपक ने जया के साथ जमकर डांस किया था। इसमें दोनों के परिवार वाले भी शामिल हुए थे।

दीपक और जया की मुलाकात कराने में दीपक की बहन मालती चाहर की अहम भूमिका है। दीपक के फैमिली फ्रेंड ने बताया था कि पहली बार मालती ने ही जया की मुलाकात दीपक से कराई थी। इसके बाद दीपक और जया के बीच बातचीत शुरू हुई। यहीं से लव स्टोरी की शुरुआत हुई। इसके बाद आईपीएल 2021 में दीपक ने दर्शकों से भरे स्टेडियम में जया को प्रपोज किया था और उन्हें अंगुठी पहनाई थी।

दीपक ने आईपीएल में 63 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 59 विकेट चटकाए हैं। उनका इकोनॉमी रेट 7.8 का रहा है। दीपक को पावरप्ले का बेहतरीन गेंदबाज माना जाता है। आईपीएल में दीपक की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी 13 रन देकर चार विकेट है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad