Type Here to Get Search Results !

योग दिवस पर दिग्विजय सिंह ने कर दिया ऐसा ट्वीट कि फिर गरमा गई सियासत, भाजपा-कांग्रेस आए आमने सामने

योग दिवस पर दिग्विजय सिंह ने कर दिया ऐसा ट्वीट कि फिर गरमा गई सियासत! Politics Rise on Digvijay Singh tweet in yoga day.


भोपाल: Politics Rise on Digvijay Singh tweet  राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के योग दिवस पर किए ट्वीट पर सियासत गरमा गई है। नाम न लेते हुए दिग्विजय सिंह ने BJP नेताओं पर निशाना साधा, जिस पर BJP ने भी पलटवार किया।

Politics Rise on Digvijay Singh tweet  राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने योग दिवस पर ट्वीट करते हुए इशारों ही इशारों में ही पीएम मोदी और सीएम शिवराज को निशाने पर लेते हुए लिखा है कि स्वस्थ जीवन के लिए योग, ध्यान, प्राणायाम आवश्यक है, लेकिन ‘मास योगा’ आयोजन केवल पब्लिक इवेंट हो सकता है लेकिन कौन सा योगासन किसे करना चाहिए ये तो अनुभवी योग प्रशिक्षकों से ही सीखना चाहिए। उधर दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उन पर तंज कसा है।

एक तरफ कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पलटवार किया है, तो वहीं नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि वो योग नहीं करते हैं, बल्कि जनता के बीच रहकर उनका काम करता हूं, यही उनका योग है। गोविंद सिंह ने कहा कि वो पार्क में जाकर नौटंकी नहीं करते हैं। इसी तरह योग दिवस पर भी दोनों दल एक-दूसरे पर वार-पलटवार करते रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad