Type Here to Get Search Results !

रश्मिका मंदाना के फैन्स के लिए बुरी खबर! ‘पुष्पा 2’ में किया गया बड़ा बदलाव, जानकर हो सकते हैं निराश

रश्मिका मंधाना के फैन्स के लिए बुरी खबर! 'पुष्पा 2' में किया गया बड़ा बदलावRashmika Mandanna dies in pushpa 2 film Bad News for srivalli Fans



मुंबई: Rashmika Mandanna dies फिल्म ‘पुष्पा’ ने बीते दिनों जमकर धमाल मचाया था। पुष्पा का खुमार लोगों में इतना सिर चढ़कर बोल रहा था कि सिनेमा घर हाउसफुल चल रहे थे। वहीं, जिसे देखो वो सिर्फ एक ही बात बोल रहा था ‘झुकेगा नहीं साला…’ फिल्म पुष्पा में श्रीवल्ली के किरदार में नजर आईं रश्मिका मंदाना ने अपने दमदार अभिनय से फिल्म में जान डाल दी थी। इस किरदार ने रश्मिका को शोहरत की उन बुलंदियों पर पहुंचा दिया। लेकिन इस बीच पुष्पा की आने वाली सीरीज में उनके फैन्स के लिए बुरी खबर आई है।


छोटा कर दिया गया किरदार

Rashmika Mandanna dies मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ (Pusha 2) फिल्म में श्रीवल्ली के किरदार को छोटा कर दिया गया है। यानी कि श्रीवल्ली आपको पूरी फिल्म में नहीं बल्कि कुछ पार्ट में दिखाई देंगी। दावा किया जा रहा है कि ऐसा फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए किया गया है। इस रिपोर्ट से श्रीवल्ली के फैंस को तगड़ा झटका जरूर लग सकता है।

पुष्पा राज पहुंचेगा विदेश

खबरों की मानें तो फिल्म के अगले पार्ट में पुष्पा राज लाल चंदन की लड़कियों की स्मलिंग को जंगलों से निकलकर साउथ ईस्ट एशियन देशों में व्यापार करता हुआ दिखाई देगा।



श्रीवल्ली की हो सकती है मौत

रिपोर्ट्स के अनुसार ‘पुष्पा 2’ में श्रीवल्ली (Srivalli) की मौत दिखाई जा सकती है। खबरों की मानें तो फिल्म के अगले पार्ट में पुलिस श्रीवल्ली का इस्तेमाल मोहरे के तौर पर करेगी। इसी दौरान रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) उर्फ श्रीवल्ली की मौत दिखाई जाएगी। ‘पुष्पा’ फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। ऐसे में खबर तो ये भी है कि निर्देशक का तीसरे पार्ट को बनाने का इरादा नहीं है। इसलिए दूसरे पार्ट में वो श्रीवल्ली का ट्रैजिक अंत दिखा सकते हैं।

जल्द आएंगी इन फिल्मों में नजर

‘पुष्पा’ (Pusha) की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगी। आपको बता दें, रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad