Type Here to Get Search Results !

TikTok Comeback in 2022: जल्द हो सकता है री-लॉन्च

TikTok Comeback in 2022: जल्द हो सकता है री-लॉन्च

TikTok का मुकाबला भारतीय बाजार में अब नए प्लेयर्स Chingari, MX Taka Tak और इंस्टाग्राम Reels से होगा। इंस्टाग्राम रील्स तो भारत में काफी लोकप्रिय हो गया है।





साल 2020 में TikTok समेत कई सारे चाइनीज एप्स को भारत सरकार ने बैन कर दिया था। उनमें पोपुलर मोबाइल गेम पबजी भी था। पबजी की वापसी तो हो गई है लेकिन अभी भी कई सारे एप्स वापसी की राह देख रहे हैं। खबर है कि TikTok अब दो साल बाद भारत में वापसी को तैयार है।



TikTok की पैरेंट कंपनी ByteDance भारत में पार्टनर की तलाश कर रही हैं। इन्हीं पार्टनर के जरिए TikTok वापसी की तैयारी कर रहा है और यही पार्टनर TikTok को री-लॉन्च करने में मदद करेंगे। यही पार्टनर नए कर्मचारियों की वैकेंसी करेंगे।


ईकोनॉमिक्स टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ByteDance भारत में वापसी के लिए Hiranandani ग्रुप के साथ बात कर रही है। इस ग्रुप का डाटा सेंटर का बिजनेस है जो कि Yotta इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशन के नाम से चलता है। रिपोर्ट में एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी के हवाले से यह भी कहा गया है कि बाइटडांस ने अभी तक वापसी को लेकर सरकार से संपर्क नहीं किया है।

यदि वाकई TikTok की वापसी होती है तो उसे भारत सरकार के नियमों के मुताबिक काम करना होगा और डाटा सेंटर भारत में रखना होगा। ByteDance भी TikTok की वापसी के लिए पबजी की पैरेंट कंपनी Krafton की रणनीति पर काम करेगी। TikTok का मुकाबला भारतीय बाजार में अब नए प्लेयर्स Chingari, MX Taka Tak और इंस्टाग्राम Reels से होगा। इंस्टाग्राम रील्स तो भारत में काफी लोकप्रिय हो गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad