Type Here to Get Search Results !

कांग्रेस में बगावत, 8 पूर्व पार्षदों ने छोड़ी पार्टी, 70 से अधिक कार्यकर्ताओं ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

कांग्रेस में बगावत, 8 पूर्व पार्षदों ने छोड़ी पार्टी! 8 former councillors left Congress and 70 Announces Quit From Party.



भोपाल: 8 former councillors left Congress निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज कांग्रेस के 8 पूर्व पार्षदों ने पार्टी छोड़ दी और उनके साथ 70 कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

8 former councillors left Congress मध्यप्रदेश में पार्षदों के टिकट बंटवारे के साथ कांग्रेस पार्टी में बगावत शुरू हो गई है। भोपाल समेत प्रदेशभर में पार्टी के पदाधिकारी-कार्यकर्ता इस्तीफे दे रहे हैं। भोपाल में एक साथ 8 पूर्व पार्षदों ने कांग्रेस छोड़ दी है और उनके साथ करीब 70 कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर दिया है। तो इधर बागियों का मनाने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता अब घर-घर जाकर उनसे नामांकन वापस लेने और पार्टी में वापस आने की अपील करेंगे।

इधर कांग्रेस प्रत्यासियो के नामांकन से लेकर चुनाव प्रचार तक दिग्विजय सिंह की दूरी को लेकर भी सियासत गरमा गई है। बीजेपी ने दिग्विजय सिंह की चुनाव से दूरी को लेकर कई सवाल खड़े है। कांग्रेस में हो रही बगावत पर कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को टिकट कटने से निराश न होने की अपील की है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad