Type Here to Get Search Results !

Ranveer Singh: ‘टाइमपास डे होना चाहिए मेरा बर्थडे, एसी में रहने की आदत छोड़नी जरूरी’, बोले रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की पहचान उनकी अतरंगी अदाएं, नॉन स्टॉप बातें और अपने फैंस के साथ दिल खोलकर मस्ती करना बन चुकी हैं।


इन अदाओं में उन्होंने शुक्रवार को अपने ओटीटी डेब्यू ‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ की लॉन्चिंग पर एक नया अंदाज जोड़ा। दीपिका पादुकोण को उन्होंने ‘जगत भाभी’ बना दिया और खुद को एक ऐसा इंसान जिसको एसी घर से निकलकर एसी कार में बैठकर एसी स्टूडियो में शूटिंग करना और फिर इसी क्रम को शूटिंग खत्म करने के बाद वापस घर तक दोहराना बिल्कुल नहीं भाता है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि डर किसी की भी तरक्की में बाधा है। जीवन में जब भी मौका मिले और आपको डर लगे तो ‘डरेगा, नहीं करेगा’ का मूल मंत्र याद रखना चाहिए और आरामतलबी छोड़ मैदान में कूद जाना चाहिए। शो 8 जुलाई से शुरू हो रहा है और उसके दो दिन पहले रणवीर का जन्मदिन है जिसे उनके मुताबिक वर्ल्ड टाइमपास डे घोषित कर देना चाहिए।

लाना है दीपिका के लिए नायाब फूल
यशराज स्टूडियोज में बने शानदार सेट पर रणवीर सिंह का पहला ओटीटी कार्यक्रम ‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ लॉन्च हुआ। इस कार्यक्रम की खासियत ये है कि इसके प्रसारण के दौरान दर्शक रणवीर सिंह को मिलने वाले टास्क बदल सकते हैं। रणवीर की मंजिल ये है कि उन्हें सर्बिया में खिलने वाला एक ऐसा फूल अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए लाना है जो कभी मरता नहीं है। इस टास्क के दौरान उन्हें भालू, भेड़ियों, सांपों से भरे सर्बिया के जंगलों से गुजरना है। जान का जोखिम उठाना है और ऐसे ऐसे रास्ते पार करने हैं जिनको देखकर ही डर लगता है।

दर्शक तय करेंगे रणवीर का अगला कदम
कार्यक्रम के दौरान जब भी रणवीर अपना अगला कदम उठाने वाले होंगे तो दर्शकों के सामने स्क्रीन पर दो विकल्प उभरेंगे। जिस विकल्प को दर्शक अपनी स्क्रीन पर चुनेगा, रणवीर अगला टास्क वही करेंगे। इन दिनों मनोरंजन उद्योग में दर्शकों को कहानियों के साथ शामिल करके ‘इंटरैक्टिव’ कार्यक्रम बनाने के प्रयोग दुनिया भर में हो रहे हैं। ओटीटी पर भारत में ये पहला प्रयोग माना जा रहा है।

दीपिका बनी प्रशंसकों की जगत भाभी
‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ की अपने प्रशंसकों के बीच लॉन्चिंग के दौरान रणवीर ने बार बार अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को ‘तुम्हारी भाभी’ कहकर ही संबोधित किया और एक तरह से उन्हें ‘जगत भाभी’ ही बना दिया। इस शो का विचार भी रणवीर के मुताबिक दीपिका पादुकोण के साथ उनकी एक वर्ल्ड समिट में मौजूदगी के दौरान ही आया जिसमें बताया गया कि मनोरंजन जगत का भविष्य ‘इंटरैक्टिव शोज’ में ही नजर आ रहा है। रणवीर कहते हैं, ‘इसके बाद नेटफ्लिक्स ने मुझे ढेर सारी रकम का प्रस्ताव रखा। मैंने भी दीपिका से कहा कि रूटीन जिंदगी मेरे लिए एक सपाट रेखा की तरह हो चुकी है। मुझे इसमें कुछ रोमांच भरना है और मैंने ‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ शो के लिए हां कर दी।’

’वर्ल्ड टाइमपास डे होना चाहिए मेरा बर्थडे’
कार्यक्रम के दौरान नेटफ्लिक्स की वाइस प्रेसीडेंट कॉन्टेन्ट मोनिका शेरगिल ने बताया कि ये कार्यक्रम 8 जुलाई से प्रसारित होने जा रहा है और चूंकि उस दिन उनकी बेटी का जन्मदिन भी है तो ये दिन काफी खास होने वाला है। इस पर रणवीर सिंह ने चुटकी ली, ‘मेरा जन्मदिन भी 6 जुलाई को है और मैं तो चाहता हूं कि इस दिन को वर्ल्ड टाइमपास डे घोषित कर देना चाहिए।’ रणवीर ने इस दौरान जीवन दर्शन की भी तमाम बातें कीं।

डरेगा, नहीं करेगा
रणवीर सिंह कहते हैं, ‘इस शो का मूल मंत्र है ‘डरेगा नहीं, करेगा’ और ये मंत्र जीवन में सफलता पाने के इच्छुक हर शख्स को अपनाना चाहिए। जीवन में तमाम ऐसे मौके आते हैं जब हमें करियर में या वैसे भी ऐसे सवालों से जूझना पड़ता है जिनके जवाब हमें पता होते हैं लेकिन हम वह करने से डर जाते हैं। ऐसे मौकों पर हमें हिम्मत से काम लेना चाहिए और अपनी आरामतलबी को किनारे कर डर को दूर हटाना चाहिए और ये कर लेना चाहिए।’

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad