Type Here to Get Search Results !

Thor Love And Thunder Contest: पढ़िए आज का ‘अमर उजाला’ अखबार और जीतिए फिल्म ‘थॉर- लव एंड थंडर’ के फ्री मूवी टिकट

अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर मार्वल स्टूडियोज के रचे काल्पनिक संसार मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) का धमाल फिर से मचने वाला है। 



दूसरी दुनिया से आए एवेंजर थॉर की नई सोलो फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ 7 जुलाई को भारत में अमेरिका से पहले रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्देशक टाइका वाइटीटी की मानें तो इस बार फिल्म में खूब हंगामा होने वाला है। कॉमेडी की भरपूर डोज लिए इस फिल्म को आप मुफ्त में भी देख सकते हैं। इसके लिए बस आपको आज का ‘अमर उजाला’ अखबार पढ़ना है और उसमें छपी फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना है।

एमसीयू का दिलचस्प किरदार
थॉर की गिनती एमसीयू के सबसे मजाकिया एवेंजर्स में होती रही है और इस सीरीज की फिल्मों में उनकी सोलो फिल्मों के प्रशंसक भी पूरी दुनिया में करोड़ों में रहे हैं। थॉर की नई सोलो फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ इस रोचक और दिलचस्प श्रृंखला को कॉमेडी के एक नए स्तर तक भी ले जाने वाली है। निर्देशक टाइका वाइटीटी ने थॉर के किरदार को इस बार कुछ कुछ वैसा ही रखने की कोशिश की है जैसे इसे निभाने वाले कलाकार क्रिस हेम्सवर्थ असल जिंदगी में हैं। क्रिस कहते हैं, ‘फिल्म की शूटिंग करते कई बार ऐसा लगा कि जैसे कि मैं खुद को ही जी रहा हूं।’

माइटी थॉर को देखने की उत्सुकता
फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’  की रिलीज के साथ ही थॉर इकलौता ऐसा एमसीयू किरदार बन जाएगा जिसकी चार सोलो फिल्मे रिलीज हुई हैं। इस बार फिर एमसीयू में महिला किरदारों का दबदबा भी देखने को मिलने वाला है। कहानी में माइटी थॉर की एंट्री देखने के लिए भी लोग काफी उत्सुक हैं। ये किरदार निभाने वाली नताली कहती हैं, ‘अब तक मैं क्रिस को ही ये कॉस्ट्यूम पहने देखती रही हूं। मुझे उन्हें ऐसा देखने की आदत भी हो चली थी लेकिन इस बार कुछ कुछ ऐसा ही कॉस्ट्यूम मुझे भी पहनाया गया। फिटिंग वाली ये कॉस्ट्यूम पहनकर शूटिंग करने का अनुभव काफी दिलचस्प रहा।’

7 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ को लेकर भारतीय एमसीयू प्रशंसकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हो रही है और ये अमेरिका में अपनी रिलीज डेट 8 जुलाई से एक दिन दिन पहले यानी 7 जुलाई को भारत में रिलीज हो रही है। ये एमसीयू की सबसे कम अवधि वाली फिल्म भी है। फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

जीतिए फ्री मूवी टिकट
और, इस फिल्म के फ्री टिकट अगर आपको पाने हैं तो आपको पता है कि आपको क्या करना है। आपको आज का ‘अमर उजाला’ अखबार पढ़ना है। अखबार में छपी फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ कॉन्टेस्ट संबंधी सूचना को तलाशना है और उसमें दिए गए विवरण के अनुसार इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना है। अगर आप हमारे लकी विनर हुए तो आपको मिल सकते हैं आपके नजदीकी शहर में ये फिल्म देखने के लिए मुफ्त बुकिंग कोड्स जिसके जरिये आप किसी भी सिनेमाघर में ये फिल्म देखने के लिए अपनी टिकटें ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad