Type Here to Get Search Results !

Urfi Javed Net Worth: हर महीने लाखों की कमाई करती हैं उर्फी जावेद, इतने करोड़ की है कुल संपत्ति

अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट और अजब-गजब स्टाइलिंग को लेकर चर्चा में रहने वाली सोशल मीडिया सेसेंशन उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।



वह अक्सर इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख जहां कुछ लोग इसे पसंद करते हैं तो वहीं कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर डालते हैं। हालांकि, तमाम आलोचनाओं के बाद भी उर्फी बिना किसी की पहवाह किए बिना अपने मन की करती हैं। बेबाक और अपनी शर्तों पर जिंदगी बिताने वाली सोशल मीडिया पर जितनी मशहूर हैं, उतनी ही कमाई के मामले में अमीर भी है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस की नेट वर्थ के बारे में-



उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर, 1996 को हुआ था। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो 25 वर्षीय उर्फी के पास इतनी कम उम्र में ही करीबन 172 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं। वह हर महीने में लगभग 2-5 मिलियन की कमाई कर लेती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी पॉपुलैरिटी भी गजब की है। उन्हें इंस्टा पर करीब 3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

टीवी सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी पंत के किरदार में नजर आ चुकीं उर्फी ने टेलीविजन के कई शोज में काम किया है। इन टीवी सीरियल में दुर्गा, सात फेरों की हेराफेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी शामिल है। खबरों की मानें तो उर्फी एक टीवी सीरियल में काम करने के लिए प्रति एपिसोड 25-30 हजार रुपये चार्ज करती हैं। 

मॉडलिंग के जरिए भी खूब पैसे कमाती हैं। साथ ही वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भी अच्छी- खासी कमाई कर लेती हैं। जानकारी के मुताबिक उर्फी का मुंबई में एक आलीशान फ्लैट भी है। इसके अलावा उनके पास गाड़ियों का भी शादनार कलेक्शन है। एक्ट्रेस एक Jeep Compass SUV की मालकिन हैं, जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपये है। वह अक्सर अपनी इसी गाड़ी से ट्रैवल करती नजर आती हैं। 

गौरतलब है कि मॉडलिंग और अभिनय की दुनिया सक्रिय उर्फी जावेद को मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से देशभर से लोकप्रियता मिली। इस शो के बाद से ही वह टीवी की कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर हो गईं। वह अक्सर सोशल मीडिया अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही ट्रोल्स के निशाने पर भी आती रहती हैं। हालांकि, इसके बाद भी वह किसी की परवाह किए अपने मन मुताबिक जिंदगी जीती हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad