Type Here to Get Search Results !

Video: वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़, सीएम विजयन ने की निंदा

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाली ने बताया कि आज दोपहर करीब 3 बजे एसएफआई कार्यकर्ताओं और नेताओं के एक समूह ने वायनाड सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर जबरन कब्जा करने का प्रयास किया।


केरल के वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ हुई। भारतीय युवा कांग्रेस ने एक ट्वीट कर आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाली ने बताया कि आज दोपहर करीब 3 बजे एसएफआई कार्यकर्ताओं और नेताओं के एक समूह ने वायनाड सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर धावा बोला और तोड़फोड़ की। उन्होंने कार्यालय के लोगों, राहुल गांधी के कर्मचारियों पर बेरहमी से हमला किया। हमें इसका कारण नहीं पता। घटना की मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने निंदा की है।

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि उनका कहना है कि वे बफर जोन के मुद्दे पर आंदोलन कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि इस मामले में राहुल गांधी की क्या भूमिका है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार, अगर उस मुद्दे में कुछ भी करने योग्य हो सकता है, तो वह केरल के सीएम द्वारा किया जा सकता है। 

उन्होंने कहा कि वायनाड के आम लोगों को देखकर राहुल गांधी ने हस्तक्षेप के लिए सीएम को पत्र लिखा। उन्होंने पीएम को पत्र भी लिखा है, लेकिन हमें समझ नहीं आता कि ये एसएफआई लड़के किस हिसाब से राहुल गांधी के दफ्तर तक मार्च कर रहे हैं और हमला कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि यह पुलिस की मौजूदगी में हुआ। यह सीपीएम नेतृत्व की स्पष्ट साजिश है। पिछले 5 दिनों से ईडी उनसे पूछताछ कर रही है उसके बाद मुझे नहीं पता कि केरल सीपीएम कांग्रेस या राहुल पर हमला करने के नरेंद्र मोदी वाले रास्ते पर क्यों जा रही है? मुझे लगता है कि सीताराम येचुरी आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad