Type Here to Get Search Results !

उर्फी जावेद ने लगाई फांसी? सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त करने लगे लोग, जानें क्या है पूरा मामला

उर्फी जावेद ने लगाई फांसी? सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त करने लगे लोग, जानें क्या है पूरा मामला! urfi javed commits suicide? fans pay tribute.



नई दिल्ली: urfi javed commits suicide? अपने अतरं​गी कपड़ों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी एक बार​ फिर लाइव लाइन में आ गई है। इस बार सुर्खियों में रहने की वजह सुसाइड अटेंट है। दरअसल अभिनेत्री ने उदयपुर हत्याकांड वाले मामले पर अपनी बात रखी है। लेकिन उनकी यह बात कई लोगों के गले नहीं उतरी और सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल होने लगी।

Urfi javed commits suicide?  कई यूजर्स ने तो फोटोशॉप का यूज कर आत्महत्या का करन वाले फोटो भी पोस्ट किए है। इसके चलते उनके फैंस सख्ते में आ गए। इसी बीच उर्फी जावेद ने यूजर के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके चिंता जताइ है। उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है? इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा- मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये…कमेंट में लिखा है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी चोट के निशान वाली फोटो वायरल हो गई। सोशल मीडिया में उनके गले पर रस्सी भी एडिट की गई थी। एडिटेड फोटो में लग रहा था कि, उर्फी फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर रही हैं। इसके साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा था, “RIP उर्फी, किसी के लिए कोई बड़ा लॉस नहीं।” इस पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा था, “उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं”. अभिनेत्री ने इसका स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए अपनी नाराज़गी जाहिर की है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad