Type Here to Get Search Results !

Udaipur Murder Case:शाम5 बजे तक इंटरनेट बंद रखा जायेगा, जुमे की नमाज और रथयात्रा के चलते तेनात रहेगी पुलिस

शुक्रवार को जुमे की नमाज और रथयात्रा केे चलते पुरे राजस्थान में शाम 5 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं प्रशासन अलर्ट मोड पर है।



उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। शुक्रवार को जुमे की नमाज और रथयात्रा को देखते हुए राजस्थान में शाम पांच बजे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में अलवर, सीकर, भरतपुर और कोटा में शुक्रवार को बंद का ऐलान किया गया है। वहीं, उदयपुर में निकलने वाली जगन्नाथ रथयात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। बीते दो साल से कोरोना महामारी के चलते रथयात्रा नहीं निकाली गई थी, लिहाजा इस साल निकाली जा रही रथयात्रा को लेकर विशेष चौकसी बरती जा रही है। सुरक्षा के कड़े इंतजामों के साथ ही अधिकारियों को कड़े दिशा-निर्देश दिए गए हैं। सुरक्षा के लिहाज से उदयपुर समेत प्रदेश के दूसरे जिलों में भी पुलिस को अलर्ट मोड पर रहने के लिए कहा गया है।

नूपुर शर्मा समर्थक टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था, राजसमंद में पुलिस और प्रदर्शनकारियों की तकरार भी हुई थी, जिसमें एक कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी को गंभीर चोटें भी आई हैं। उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के चौथे दिन भी तनाव का माहौल है। लिहाजा शुक्रवार को होने वाली जुमे की नमाज और उदयपुर रथयात्रा को लेकर प्रदेशभर में इंटरनेट सेवा शाम 5 बजे तक बंद करने के आदेश दिए गए हैं।

हत्याकांड के बाद लोगों की तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। राज्यपाल सीएम और पुलिस-प्रशासन ने फिलहाल लोगों से शांति बनाएं रखने की अपील की है। गुरुवार को सीएम गहलोत टेलर कन्हैयालाल के परिवार से मिलने पहुंचे थे, उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर पीड़ित परिवार को 51 लाख रुपये का चेक सौंपा है। 

वहीं, पूरे मामले पर सीएम ने कहा कि इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है, जिस तरह से हत्या की गई वो जघन्य अपराध है। हमने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों का संबंध अंतराष्ट्रीय संगठनों से संबंध है। यह घटना आंतकवाद से संबंधित थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad